बालचिकग्रिड रूपांतरकअवलोकन और वर्गीकरण विवरण

  • जारी करने का समय:2022-11-11 08:19:09
  • मुख्य शब्द:

  • पृष्ठ-अवलोकन:473
  • त्वरित विवरण:

    बालचिक,पावर उपयोग की तकनीकी विशेषता की आवश्यकता है कि पारदर्शन ग्राउन्डिंग वायर की रेसिस्टिंग होने की आवश्यकत Ω विरोधी स

लेख सामग्री

पावर उपयोग की तकनीकी विशेषता की आवश्यकता है कि पारदर्शन ग्राउन्डिंग वायर की रेसिस्टिंग होने की आवश्यकत Ω विरोधी सामान्य से अधिक है & omega;, ओहाम के व्यवस्था के अनुसार, जब इनक्लेटिंग स्तर निष्कारित होता है, मौजूदा कुल वर्तमान प्रवाह में सिर्फ १ / ५०० है, ताकि एक गारंटी वोल्टेज जितना उच्च होता है,बालचिक10kV वितरण रूपांतरक के परिमिति,बालचिकपुनरावृत्ति कक्ष परिवर्तन, जितना छोटा होता है अन्य शब्दों में, उच्च वोल्टेज के साथ। हम शक्ति परिवर्तनकर्ता प्लेट और बहुत प्रोफेशनल ज्ञान के बारे में संभाल सकते हैं.

पावर परिवर्तनकर्ता में आग का कारण

बालचिकउच्च वोल्टेज और नीचे वोल्टेज का पृष्ठभूमि मूल्य मूल्य के % (m & omega;) से कम नहीं होगा. उसी तापमान में हवाई स्थिर मापक मूल्य के तीन फेज के मध्य मूल्य का अलग होना है जो अंतिम मा

स्वच्छ प्रकार रूपांतरक कंपनी

Areciboरूपांतरित करनेवाले के अनुरक्षित रूपांतरित करनेवाले के कारण और प्रत्येक उच्च वोल्टेज प्रदर्शक के द्वारा रूपांतरित करनेवाले विब्रेशन द्

तेल स्थानीय रूपांतरक कंपनी

शक्ति परिवर्तन करनेवाले का गलत न्याय


बालचिकग्रिड रूपांतरकअवलोकन और वर्गीकरण विवरण



पावर परिवर्तनकर्ता के लोड की कार्य से रोकें: यदि लोड लंबे समय के लिए कार्य किया जाता है, तो इसके लिए अल्क्ट्रोमेंटेक्टिक कोल गरम होने का कारण होग दो रंग छोटा सर्किट चुका या छोटा सर्किट भूमि गलती और तेल को हटाने के लिए.

बहुतेरे लोग पावर वितरण रूपांतरित बनाने वाले बारे में बहुत जानते नहीं हैं. वास्तव में, रूपांतरित करनेवाले को प्रयोग के लिए प्लगइन परीक्षा कार्य अवधि के दौरान, निम्न बिन्दुओं को जाँच करना चाहिए. क्या असामान्य ध्वनि, ध्वनि और चीप है. क्या वहाँ असामान्य वास्तविक है जैसा कोक सुनाई है. क्या आंशिक ओवरहार्टिंग के कारण डिस्कोलोरेशन है. वेन्टिलेशन अच्छा नहीं है. अतिरिक्त, हम निम्न आकारों के लिए भी ध्यान देना चाहिए।

कोर स्क्रीव छोड़ें

देखने के लिए क्लिक करेंपावर परिवर्तनकर्ता के तेल नमूना लेने का पद्धति और पूरा प्रक्रिया ऐसा है:

नमूना से पहले और बाद, नमूना पोर्ट का प्रिफेरियर शुद्ध या बेलबेस लाइन से शुद्ध करो।

तेल स्थिर परिवर्तन कार्य


बालचिकग्रिड रूपांतरकअवलोकन और वर्गीकरण विवरण



कोई लोड परीक्षण चलाने के बाद h के लिए सामान्य है, इसे ऑन- लोड ऑपरेशन में स्थानान्तरण किया जा सकता है, और लोड %, जब तेल के निम्न रूपांतरित करानेवाला असफल हो जाता है, तब रूपांतरित करनेवाले के नीचे किनारा खोला जाएगा और उचित भाग रख उसी समय, आग को तुरंत बाहर निकालने के लिए पता लगाने के उपकरण इस्तेमाल करें. धोका विस्तार नहीं करने के लिए, आग का ब्रिगेड सूचना होना चाहिए।

रूपांतरक संस्थापित करने के लिए कई डिटेक्शन पद्धतियाँ

The power transformer conductor refers to the connecting transmission line between each electromagnetic coil, between the electromagnetic coil and the group outlet pipe, and between the electromagnetic coil and the tap changer.

बालचिकइसलिए, सप्टेशन उपकरण के स्थापना प्रक्रिया में बिजली लाड को विशेष स्थिति के अनुसार सेट करना चाहिए कि बिजली के कारण रेले सुरक्षित सुखी प बिजली के प्रक्रिया के संस्थापन और प्रयोग में, प्रक्रिया के अनुसार बिजली के प्रकार चुनें कि वे एक ही स्थिति में हैं. बिजली रोड की स्थापना के दौरान, कृपया अन्य गलतियों को रोकने के लिए सभी मार्गों को जमा करें.

इलेक्ट्रिक्ट वेल्डिंग स्थिति पर तेल सीका

इस्तेमाल के स्थान के अनुसार

बालचिकअन्य उत्पाद जानकारी
  • Glivecseमार्गदर्शन रेल किस्म बाहर उठाने वाला प्लेटफ़ॉर्मसमायोजन की रफ्तार तेज कर रहे हैं उद्योग

    Glivecseमार्गदर्शन रेल किस्म बाहर उठाने वाला प्लेटफ़ॉर्मसमायोजन की रफ्तार तेज कर रहे हैं उद्योग

  • Glivecseस्वचालित फ्लिपर का उत्पादकबहादुर और अभिनव बाजार प्रतिक्रिया

    Glivecseस्वचालित फ्लिपर का उत्पादकबहादुर और अभिनव बाजार प्रतिक्रिया

  • कैलता ओलिविया15 केवा नियंत्रण रूपांतरकतापमान के कारण प्रदर्शन बदलता है

    कैलता ओलिविया15 केवा नियंत्रण रूपांतरकतापमान के कारण प्रदर्शन बदलता है

  • पलेर्मो सिटीहाइड्राउलिक उठाने वाला प्लेटफ़रेमक्या उच्च घनत्व विकिरण को रोक सकता है?

    पलेर्मो सिटीहाइड्राउलिक उठाने वाला प्लेटफ़रेमक्या उच्च घनत्व विकिरण को रोक सकता है?

  • पलेर्मो सिटीबोर्डिंग अक्ष का उत्पादकगुणवत्ता दस्तावेज़

    पलेर्मो सिटीबोर्डिंग अक्ष का उत्पादकगुणवत्ता दस्तावेज़

  • Venissieuxहाइड्राउलिक मोबाइल बोर्डिंग ब्रिजमौसमी काम के दौरान किन बातों का ध्यान रखना चाहिए

    Venissieuxहाइड्राउलिक मोबाइल बोर्डिंग ब्रिजमौसमी काम के दौरान किन बातों का ध्यान रखना चाहिए

  • Venissieuxमास्ट टाइप अलुमिनियम अल्यू हाइड्राउलिक उठाने वाला प्लेटफ़ॉर्ममुख्य व्यवसाय

    Venissieuxमास्ट टाइप अलुमिनियम अल्यू हाइड्राउलिक उठाने वाला प्लेटफ़ॉर्ममुख्य व्यवसाय

  • Venissieuxस्वयं चल रहे हैंउद्योग लीडर

    Venissieuxस्वयं चल रहे हैंउद्योग लीडर

  • प्रेरित करना:अनुस्मारक: बालचिकग्रिड रूपांतरकअवलोकन और वर्गीकरण विवरण जानकारी आपको हमारी कंपनी द्वारा बालचिकग्रिड रूपांतरकअवलोकन और वर्गीकरण विवरण, बालचिकग्रिड रूपांतरकअवलोकन और वर्गीकरण विवरण सेवा और अन्य जानकारी प्रदान करती है। यदि आप बालचिकग्रिड रूपांतरकअवलोकन और वर्गीकरण विवरण उत्पाद खरीदते हैं, तो कृपया पुष्टि करें, कंपनी खाता खोलें, और बालचिकग्रिड रूपांतरकअवलोकन और वर्गीकरण विवरण समझौते पर हस्ताक्षर करें। उपरोक्त बालचिकग्रिड रूपांतरकअवलोकन और वर्गीकरण विवरण एक वाणिज्यिक व्यापार गतिविधि है। ऊपर प्रदर्शित जानकारी विक्रेता द्वारा प्रदान की जाती है, और सामग्री की प्रामाणिकता, सटीकता और वैधता प्रकाशन विक्रेता की जिम्मेदारी है। कृपया ध्यान रखें कि इंटरनेट लेनदेन में जोखिम वस्तुनिष्ठ हैं। हम आशा करते हैं कि हर कोई अच्छे विश्वास में सहयोग करेगा, सहयोग जीतेगा, और एक सामंजस्यपूर्ण, कानून का पालन करने वाला और शुद्ध नेटवर्क वातावरण बनाए रखेगा। यदि आपको बालचिकग्रिड रूपांतरकअवलोकन और वर्गीकरण विवरण में कोई गलत जानकारी मिलती है, या जानकारी आपके कानूनी अधिकारों का उल्लंघन करती है, तो हम सक्रिय रूप से सहयोग करेंगे और इसके साथ गंभीरता से निपटें और समय पर जानकारी को हटा दें, इसके द्वारा घोषित करें!